Twitter पर दिखा Micromax के नये स्मार्टफोन का प्रचार, जल्द हो सकता है लाँच

माइक्रोमैक्स इंडियन स्मार्टफ़ोन अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर अगले स्मार्टफोन का एक वर्ड पज़ल के माध्यम से परीक्षण कर रहा है।इस पज़ल में अल्फाबेट्स शामिल है,जो माइक्रोमैक्स के आने वाले फ़ोन के फीचर्स की विशेषताएं बताता है। 
पज़ल ने कुछ बुनियादी फीचर्स से पर्दा उठाया है जैसे कि 4G VOLTE,Google Duo,विडियो कॉलिंग और 12 भाषाएँ। पज़ल की बात की जाये तो उसे देख कर लगता है कि  अपकमिंग स्मार्टफोन बेहतर फ्रंट कैमरा युक्त,विडियो कॉलिंग के लिए ऑप्टिमाइज़ किया हुआ,फ्रंट LED फ़्लैश और Google Duo विडियो कॉलिंग प्री इंस्टाल्ड ऍप के साथ आएगा। 
बहुत समय के बाद माइक्रोमैक्स आगे बढ़ रहा है और अपना नया फ्लैगशिप फ़ोन लॉन्च करने जा रहा है।मौजूदा बाज़ार पर पूरी तरह से चीनी खिलाडियों ने कब्ज़ा कर लिया है,इसलिए माइक्रोमैक्स के लिए इस समय लड़ना बहुत ही कठिन काम होगा। अपने हालिया रीब्रांडिंग के बाद, स्मार्टफोन निर्माता ने अपने स्मार्टफोन्स के लिए कोई बड़ा लॉन्च नहीं किया है।
हालांकि,यह स्थिति जल्द ही बदलने की उम्मीद है,माइक्रोमैक्स द्वारा एक प्रीमियम फोन लॉन्च करने की अफवाह है,जिसकी कीमत 20,000 रुपये से अधिक होने की उम्मीद है,यह डिवाइस Qualcomm प्रोसेसर के साथ आने की आशा की जा रही है जिसमे  Snapdragon 625 वक्त कोर प्रोसेसर और 4GB RAM होगी। 
डिवाइस अपने सॉफ्टवेर गेम को भी आगे बढ़ाना चाहता है,साथ ही साथ यह फ़ोन एक फ्रेश एंड्राइड UI के साथ आने की उम्मीद है,और माइक्रोमैक्स की AroundMe सर्विस को भी इसमें इंटिग्रेट किया जायेगा जो कि इसके पिछले स्मार्टफ़ोन्स में भी थी। हम आशा कर रहे है कि यह डिवाइस लेटेस्ट Android Nougat पर रन करेगा और AroundMe UI टॉप पर होगी। 
यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि माइक्रोमैक्स अपने चीनी प्रतिद्वंदियों Xiaomi और Oppo से लड़ कर टॉप पोजीशन पर पहुचं पायेगा या नहीं। 

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट