PayTM का धमाकेदार होली स्पेशल ऑफर, पढ़िये पूरी खबर

आॅनलाइन शॉपिंग साइट पेटीएम ने अपनी टेलिकॉम ऑपरेटर्स की लिस्ट में अब रिलायंस जिओ को भी जोड़ लिया है। आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के 303 और 499 रुपए का रिचार्ज अब तक सिर्फ जिओ की वेबसाइट और माई जियो एप से ही किए जा सकते थे, लेकिन यह काम अब पेटीएम के जरिए भी किया जा सकता है। इसके लिए पेटीएम ने अपनी वेबसाइट पर एक खास लिंक दिया है। ऐसे में यदि आप आप पेटीएम से रिलायंस जिओ को रिचार्ज कराते हैं तो कुछ फायदे होंगे जो इस प्रकार है—
क्या होंगे फायदे?
पेटीएम के जरिए रिलायंस जिओ का 303 अथवा 499 रुपए का रिचार्ज कराने पर कुछ खास फायदे मिलेंगे।
— दो रिचार्ज तक 30 रुपए की छूट दी जाएगी।
— प्रत्येक रिचार्ज पर दो मूवी टिकट खरीदने पर 150 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा।
— 303 रुपए के हर रिचार्ज पर जिओ का 201 रुपए का जिओ एड ऑन पैक फ्री दिया जाएगा। वहीं, 499 रुपए के हर रिचार्ज पर जिओ का 301 रुपए का जिओ एड ऑन पैक फ्री दिया जाएगा।

ऐसे मिलेगा फायदा
रिलायंस जिओ रिचार्ज पर पेटीएम के ये फायदे लेने के लिए आपको सबसे पहले अपना जिओ फोन नंबर रिचार्ज करने के लिए पेटीएम पर डालना होगा। इसके बद प्रोसीड टू रिचार्ज करना होगा। इसके बाद Have a Promocode? सेक्शन में PAYTMJIO टाइप करें। यह प्रोमोकोड मार्च 2017 में दो बार यूज किया जा सकता है और इसका यूज सिर्फ रिलायंस जिओ के मोबाइल नंबर को रिचार्ज करने के लिए ही किया जा सकता है। इस तरह जिओ मोबाइल रिचार्ज करने पर 30 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट