फ्री कॉलिंग और 14GB डाटा के साथ Idea लाया नया ऑफर, जानें पूरा प्लान

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप प्रोग्राम के बाद टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ गई है। इसी बीच आईडिया ने जियो को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। TelecomTalk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आईडिया ने 345 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत ग्राहकों को 14 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।
प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं:
इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी। इसमें 14 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि ग्राहक 1 दिन में 500 एमबी डाटा ही इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी ने यह प्लान पिछले महीने लॉन्च किया था। पहले इसमें ग्राहकों को सिर्फ 50 एमबी डाटा ही मिलता था। लहीं, नए 4जी यूजर को 1 जीबी 4जी डाटा मिलता था।
किसके लिए है ये प्लान?
इस ऑफर का फायदा केवल कुछ ही ग्राहक उठा सकते हैं। ग्राहक अगर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो उन्हें पहले ये चेक करना होगा कि वो इस प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं या नहीं। इसके लिए उन्हें My Idea एप में जाना होगा। यहां आईडिया मोबाइल नंबर से साइन इन करना होगा। इसके बाद एक्सक्लूसिव ऑफर्स सेक्सन में जाकर ऑफर के बारे में पता चल जाएगा।
वहीं, अगर रिलायंस जियो की बात करें तो कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप शुरू कर दी है, जिसके तहत 303 रुपये में ग्राहकों को 28 जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हालांकि, प्लान के तहत आप एक दिन में सिर्फ 1 जीबी डाटा ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट