256GB मेमोरी और 8GB रैम के साथ आ सकता है OnePlus 5

कोरिया से एक रिपोर्ट आ रही है जिसके मुताबिक वन प्लस का अगला फ्लैगशिप OnePlus 5 होगा. इस कंपनी को कम कीमत में दमदार स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के लिए जाना जाता है, इसलिए जाहिर है इसके फ्लैगशिप में भी दमदार स्पेसिफिकेशन ही होंगे.
कंपनी का मौजूदा फ्लैगशिप OnePlus 3T है, इसलिए OnePlus 5 का आना थोड़ा अजीब है. चूंकि कंपनी ने दो OnePlus 3 स्मार्टउफोन लॉन्च किए हैं, इसलिए संभव है कि अब OnePlus 5 लॉन्च किया जाए.
आपको बता दें कि चीन में 4 नंबर को बैड लक माना जाता है, इसलिए यह भी एक कारण हो सकता है कि कंपनी OnePlus 5 लॉन्च करे.
रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 5 की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया जाने वाला डुअल कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है जो Galaxy S7 Edge में दिया गया है. इसके अलावा इसकी बॉडी Mi Mix की तरह बेजल नहीं होगा और सिर्फ स्क्रीन ही होगी. इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snadragon 835 होगा और इसमें 8GB रैम दिया जाएगा. इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB हो सकती है.
रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसका रियर कैमरा 23 मेगापिक्सल का होगा जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इसकी बैटरी 4,000mAh की हो सकती है और पिछले वैरिएटं की तरह इसमें भी USB Type C दिया जाएगा. जाहिर है अब नए फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन नूगट सपोर्ट कर रहे हैं इसलिए इसमें भी एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर बना कस्टम ओएस होगा.

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट