ये है दुनिया का सबसे पावरफूल स्मार्टफोन, 8 GB रैम और 128 GB इन्टरनल मेमोरी से लैस, कीमत भी कम

चीन की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी दुनिया का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन्च लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले चीन की ही स्मार्टफोन मेकर कंपनी वर्नी ने 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अपोलो कंपनी इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपना नया स्मार्टफोन अपोलो 2 लॉन्च करने जा रही है।

8 जीबी रैम से लैस
इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 8 जीबी रैम दी जा रही है। ऐसे में अपोलो 2 दुनिया का ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 8 जीबी रैम के साथ आ रहा है। इसी की वजह से ​फिलहाल यह दुनिया का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन भी होगा। हालांकि आसुस भी अपना जोनफोन AR स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ लेकर आ रही है लेकिन इसकी लॉन्चिंग 2017 के दूसरे क्वार्टर में होगी।

इसी वजह से अपोलो 2 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन भी है जो हेलियो X30 प्रोसेसर के साथ आ रहा है। इसके बारे में कंपनी ने ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को 64 जीबी मैमोरी+ 6जीबी रैम और 128 जीबी+8जीबी रैम इन दो वेरियंट्स में उतारा जाएगा।

ये हैं खास फीचर्स
इसके अलावा अपोलो 2 स्मार्टफोन में QHD डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। आपको बता दें कि मीडियाटेक हेलियो x30 प्रोसेसर को पिछले साल अगस्त में पेश किया गया था। यह हेलियो X20 प्रोसेसर का अपग्रेडेड वर्जन है जो बहुत ही फास्ट है। इनके अलावा अपोलो 2 के फ्रंट और बैक में बेहतर कैमरे दिए जा रहे हैं। यह स्मार्टफोन सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर वाली पावरफुल बैटरी के सथ आ रहा है जो लंबे समय तक का बैकअप देने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं अपोलो 2 की कीमत 35 हजार रुपए के आस—पास होगी।

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट