21 Feb को Launch हो सकता है LG का G5 स्मार्टफोन

मोबाइल निर्माता कंपनी LG के स्मार्टफ़ोन G5 के बारे में पिछले काफी समय से कई ख़बरें सामने आ चुकी हैं. अब ताज़ा जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफ़ोन 21 फरवरी को लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने खुद इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है. कंपनी अपने इस स्मार्टफ़ोन को 21 फरवरी को प्रदर्शित करेगी. आपको बता दें कि, एलजी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एलजी G5 के लॉन्च की जानकारी दी है. एलजी G5 इस महीने बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 21 फरवरी को प्रदर्शित होगा.
इसके साथ ही पिछले कुछ लीक्स के अनुसार एलजी G5 स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 2K HD डिस्प्ले दी गई है, जो की कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड होगी. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.8GHz स्नैपड्रैगन 808 के साथ कोर्टेक्स A57 चिपसेट और 3GB रैम से लैस होगा. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.
इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. वहीँ अगर बात करें कनेक्टिविटी की तो इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE, NFC, GPS और ब्लूटूथ फीचर्स मौजूद होंगे. वहीं पावर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी हो सकती है.
गौरतलब हो कि, इस स्मार्टफ़ोन में मैटल यूनिबॉडी होगी, वहीँ, एलजी के पिछले चारों जी सीरीज स्मार्टफोन में प्लास्टिक बॉडी का उपयोग किया गया था. खबरों के अनुसार उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही एलजी G5 को पेश कर सकती है.

Comments

Popular posts from this blog

LeEco Le 2, Le 2 Pro and Le Max 2 launched with USB Type-C audio port

Oppo F1 Plus review: More than just a selfie smartphone

शाओमी रेडमी नोट प्राइम हुआ सस्ता, एमआई 4 और एमआई 4आई पर भी है छूट